firstnews9

राजस्थान चुनाव 2023: पीएम मोदी और अमित शाह उतरेंगे प्रचार अभियान में, करेंगे दर्जनों रैलियां, 6 रोड शो

जयपुर: राजस्थान विधानसभा चुनाव को फतह करने के लिए बीजेपी ने बड़ा प्लान तैयार किया है. राजस्थान फतह करने के लिए बीजेपी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. अब चुनाव प्रचार खत्म होने में एक सप्ताह से भी कम का वक्त बचा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह सोमवार से राजस्थान में चुनाव अभियान की शुरुआत करेंगे, जिसमें दोनों नेताओं की विभिन्न क्षेत्रों में लगभग एक दर्जन रैलियां और छह रोड शो की योजना है. यह अभियान के अंतिम चरण में होगा, जो 23 नवंबर को समाप्त होगा.

प्रधानमंत्री मोदी सोमवार को पाली और हनुमानगढ़ में रैलियां करेंगे, उसके बाद राज्य के प्रमुख शहरी केंद्र बीकानेर में एक मेगा रोड शो करेंगे. उन्होंने रविवार को राजस्थान में दो रैलियां कीं, जिसमें राजस्थान में विपक्ष के नेता राजेंद्र राठौड़ के लिए चूरू में एक रैली भी शामिल थी. पीएम मोदी मंगलवार को फिर राजस्थान में होंगे, बारा, कोटा और करौली में तीन रैलियां करेंगे.

ये भी पढ़ें- राजस्थान चुनाव: जयपुर को साधने आएंगे पीएम मोदी, पढ़ें BJP ने कांग्रेस को घेरने की क्या बनाई है रणनीति

जयपुर में एक रोड शो करेंगे पीएम मोदी
पीएम मोदी दिन का समापन राज्य की राजधानी जयपुर में एक रोड शो के साथ करेंगे, जो पिछले सप्ताह इंदौर में उनके रोड शो की तरह एक भव्य कार्यक्रम होने की उम्मीद है. प्रचार खत्म होने से पहले राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के निर्वाचन क्षेत्र जोधपुर में पीएम मोदी की और रैलियां और रोड शो की भी योजना बनाई जा रही है.

अमित शाह करेंगे 3 दिन धुंआधार प्रचार
इस बीच, गृह मंत्री अमित शाह सोमवार से राजस्थान में तीन दिनों तक बड़े पैमाने पर प्रचार करेंगे. वह अलवर, झुंझुनू, सीकर, पाली और जालौर में तीन दिन में छह रैलियां करेंगे. गृह मंत्री शाह सवाई माधोपुर, सिरोही और जयपुर में रोड शो भी करेंगे. राज्य की राजधानी में पीएम मोदी के रोड शो के दो दिन बाद 23 नवंबर को जयपुर में गृह मंत्री शाह के रोड शो की योजना बनाई गई है. सत्तारूढ़ कांग्रेस सरकार पर बढ़त बनाने को भाजपा के शीर्ष नेतृत्व ने अंतिम चरण में अभियान में अपना पूरा जोर लगाने का फैसला किया है.

Tags: Amit shah, Assembly Elections 2023, BJP, Congress, PM Modi, Rajasthan elections

Source link

7k network
Recent Posts

ગુજરાત પ્રદેશ કોંગ્રેસ સમિતિના મહામંત્રી દર્શનકુમાર નાયક દ્વારા ધી ભિતખુર્દ દૂધ મંડળીમાં ગેરવહીવટ મામલે મુખ્યમંત્રી, અધિક સચિવ અને રાજ્યના સહકારી મંડળીઓના રજિસ્ટ્રારને રજૂઆત કરાઈ